तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ ने तीसरे दिन किया धांसू कलेक्शन

Thappad Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं. घरेलू हिंसा की शिकार हुई महिलाओं पर बनीं इस फिल्म का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में तापसी की ‘थप्पड़ (Thappad Collection)’ को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी. वहीं, तापसी पन्नू की फिल्म की कहानी तो काफी बेहतरीन है, साथ ही इस फिल्म को दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक तापसी की फिल्म ने रविवार को 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.
वहीं, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ ने पहले दिन 3.07 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन 5.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस हिसाब से फिल्म ने तीन दिनों में 15.07 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, इसके अभी कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं. हालांकि, फिल्म की शुरुआत पहले दिन काफी खराब रही है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना लेगी. तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ को फिल्म समीक्षक काफी पसंद कर रहे हैं.
वहीं, फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म अमृता (तापसी पन्‍नू) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) की जिंदगी पर आधारित है. जहां, अमृता एक गृहणी हैं, वहीं, विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं. लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबसे सामने एक ‘थप्पड़’ मार देता हैं. इसस हादसे से अमृता का आत्‍म-सम्‍मान चोटिल हो जाता है. वह कुछ नहीं बोलती पर विक्रम को भी अपनी गलती का एहसास नहीं होता है. इसके बाद अमृता विक्रम से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी डालती है.

Share this:
FacebookTwitterGoogle+LinkedInWhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *