कोरोना के कहर की वजह से ऋचा-अली ने शादी की तारीख बढ़ाई आगे

बॉलीवुड की एक और जोड़ी शादी के बंधन बंधने वाली थी लेकिन इस जोड़ी को अब अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी। इस जोड़ी का नाम ऋचा चड्ढा और अली फजल हैं। ये दोनों बीते कई दिनों से अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त थे लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे की वजह से दोनों ने शादी की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।
ऋचा और अली अप्रैल महीने के आखिरी में कोर्ट मैरिज करने वाले थे। दोनों को शादी की तारीख कोर्ट से मिल गई थी लेकिन ऋचा और अली ने कोरोना वायरस की वजह से डेट को आगे बढ़ाना ही ठीक समझा। इसके साथ ही इन दोनों ने सभी के सेहतमंद रहने की कामना की है।
खबरों की मानें तो अब ये दोनों सितारे साल 2020 के आखिर में शादी करने की प्लानिेंग कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए प्रवक्ता ने कहा- ‘इस समय COVID-19 महामारी के कारण घटनाओं के दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ को देखते हुए, अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी के कार्यों को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।’
प्रवक्ता ने आगे कहा- ‘वे सभी के स्वस्थ और सुरक्षित होने की कामना करते हैं और किसी भी कीमत पर अपने दोस्तों, परिवारों और शुभचिंतकों को प्रभावित नहीं करना चाहेंगे।’ आपको बता दें, ऋचा और अली एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे। कुछ वक्त पहले ही इन दोनों ने अपने रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर मुहर लगाई थी।
फिल्मों की बात करें तो ऋचा आखिरी बार ‘सेक्शन 375’ फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में ऋचा ने वकील की भूमिका निभाई थी। जबकि अली ‘हाउस अरेस्ट’ वेब सीरीज में नजर आए थे। इससे पहले ‘प्रस्थानम’ फिल्म में दिखे थे। फिलहाल अली फजल की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share this:
FacebookTwitterGoogle+LinkedInWhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *